आज भारतीय प्रबंधन संस्थान (IIM) काशीपुर में तिर्तीये वार्षिक समारोह बड़े हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। कार्यक्रम का शुभारम्भ समारोह के मुख्य अतिथि टाटा संस लिमिटेड के निदेशक श्री आर गोपाल कृष्णन के स्वागत से किया गया । तदुपरान्त संस्थान के छात्र और छात्राओं को डिग्री से सम्मानित किया गया । इस वर्ष गोल्ड मैडल नमन, सिल्वर मैडल भरत बंसल और ब्रोंज मैडल प्रतीक विनोद को दिया गया इसके उपरान्त मुख्य अतिथि श्री आर गोपाल कृष्णन ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए छात्रों का उत्साहवर्धन किया उन्होंने कहा की देश के युवाओं में थोडा गुस्सा और उसके साथ आशा का होना भी बहुत जरुरी है । 
  इस मौके पर संस्थान के बोर्ड ऑफ़ गवर्नर के चेयरमैन , "श्री ध्रुव साहनी " ने भी छात्रों को बधाईयां दी। उन्होंने आने वाले समय में भारतवर्ष के उज्जवल भविष्य और "मेक इन इंडिया" की वजह से आने वाले समय में उद्योगों के महत्व और संचालकों की आवश्यकता और  "सस्टेनेबल डेवलपमेंट " जैसे मुद्दों पर चर्चा की। अंत में राष्ट्रीय गान के साथ समारोह का समापन किया गया । 











 और फोटो के लिए यहाँ क्लिक करें 

इस वर्ष भी संस्थान का प्लेसमेंट 100%  रहा, सभी छात्रों को विश्वस्तर की कंपनियों ने कार्य करने का अवसर दिया छात्र डिग्रियां पाकर बहुत उत्साहित नजर आयेछात्रों ने बताया की संस्थान के निदेशक डॉ गौतम सिन्हा ने हमेशा उनका सहयोग और उत्साहवर्धन किया है। इनसाइड कवरेज की टीम सभी छात्रों को बधाई देती है और उनके उज्जवल भविष्य की कामना करती है।

इनसाइड कवरेज न्यूज़ - www.insidecoverage.in, www.kashipurcity.com, www.adpaper.in