धोखा देना अब नहीं होगा आसान ! - काशीपुर ब्रेकिंग न्यूज़

Kashipur Breaking News [ www.kashipurcity.com ] Powered By : न्यूज़ वन नेशन

Breaking

Breaking News

Post Top Ad

Saturday, April 19, 2014

धोखा देना अब नहीं होगा आसान !

भारत हो या दुनिया, गाँव हो या शेहर हर जगह लोग एक दुसरे को धोखा देते रहते हैं। लेकिन किसी को उन धोखेबाज़ों की सच्चाई पता नहीं चलती , जिससे और लोग भी उनका शिकार बन जाते है। आज के जमाने में कोई छोटा दुकानदार हो या कोई बड़ी कंपनी, सीधे साधे लोगो को बेवकूफ बनाती रहती है। अपने झूठे विज्ञापनों से ज्यादा बेवकूफ बनाया जाता है।  इसी प्रकार नेता अपने झूठे वादों से जनता को धोखा देते रहते है। जान पहचान के लोग भी धोखा देने से नहीं हिचकिचाते।
इन सब धोखाधड़ी को देखते हुए ये जरुरी हो गया है की इन सबकी सच्चाई जनता के सामने आये, और किसी भी प्रकार के धोखे से जनता को बचाया जाए। इसलिए इनसाइड कवरेज  द्वारा शहर में सर्वे शुरू किया गया है, जिसमे लोगो से उनके अनुभव के आधार पर धोखा देने वालों की लिस्ट तैयार की जा रही है।
आप सब से अनुरोध है की आप भी अपने अनुभव हमें भेजें। आपको किसी भी दुकानदार, कंपनी, स्कूल, कॉलेज, मेकेनिक, मिस्त्री आदि ने कभी भी किसी प्रकार का धोखा दिया हो हमसे अपना अनुभव हमसे शेयर करें और दूसरे लोगो को उन धोखेबाज़ों से बचाये।  हमारा ईमेल आईडी kashipurcity@gmail.com  or insidecoverage@gmail.com  है।

No comments:

Post a Comment

अपनी राय दें। आर्टिकल भेजें। संपर्क करें।

Post Bottom Ad