काशीपुर,  अल्पाइन क्रिकेट क्लब, काशीपुर के तत्वाधान में चल रहे जिला स्तरीय टेनिस बाॅल क्रिकेट के दौरान चैती मैदान में कुल तीन मुकाबले हुए। पहला मुकाबला माउन्ट सनाई व सरस्वती विदया मंदिर के बीच हुआ जिसमें माउन्ट सनाई विजयी रहा। दूसरा मुकाबला शिवालिक व प्रतापपुर इ0 का0 के बीच हुआ जिसमें शिवालिक विजयी रहा। तीसरा मुकाबला ब्लूमिंग सी व तुॅफैल टाइगर्स के बीच हुआ जिसमें ब्लूमिंग सी ने विजय हासिल की।  पहले मैच में एस0वी0 एम0 ने निर्धारित ओवर में शशांक के 11 व हर्षित के 21 रनों की सहायता से 65 रनों का लक्ष्य दिया जवाब में माउन्ट सनाई जोरदार जवाबी मुकाबला करते हुए मनीष के 45 रनों की धुआॅधार पारी की बदौलत आसानी से लक्ष्य को हासिल कर जीत हासिल की। 
दूसरे मुकाबले में शिवालिक की टीम ने जतिन के 48  व साहिल के 15 रनों की सहायता से कुल निर्धारित ओवरों में 91 रन बनाये जवाब में प्रतापपुर की पूरी टीम 60 रन ही बना सकी और मुकाबला हार गयी।
तीसरे मैच में तुफैल टाइगर्स के तारिक व फैज की 17 व 24 रनों की सहायता ने विपक्षी टीम को 65 रनों का आसान लक्ष्य दिया जिसे ब्लूमिंग स्कालर्स एकेडमी  की टीम ने महज 4 विकेट खोकर लक्ष्य को आसानी से हासिल कर लिया। ब्लूमिंग के सचिन ने 14, अश्वनी ने 24 वे साहिल ने 4 रनों का योगदान दिया।
सभी मैचों में अम्पायर की भूमिका पंकज उपाध्याय व अजय सिंह रावत ने निभाई । जबकि तीसरे अम्पायर की भूमिका मोबीन खान व एन0 एस0 बिष्ट ने निभाई।

इनसाइड कवरेज न्यूज़ - www.insidecoverage.in, www.kashipurcity.com, www.adpaper.in