काशीपुर, रोडवेज बस स्टैंड पर इतनी गन्दगी है कि कोई भी बड़ी बीमारी जनता, कर्मचारियों और यात्रियों में कभी भी फ़ैल सकती है और भारी जन हानि हो सकती है ,  लेकिन इसकी सच्चाई ना बीजेपी के हजारों कार्यकर्ताओं को दिखती है और ना ही प्रदेश कि कोंग्रेस सरकार के नेताओ और कार्यकर्ताओं को। वैसे देखने में नेताओं कि लिस्ट बहुत लम्बी है लेकिन किसी को काशीपुर में कोई गन्दगी दिखाई ही नहीं दे रही।  रोडवेज बस स्टैंड जैसे स्थानों में सबकी आवाजाही लगी रहती है लेकिन किसी कि नजर वहां कि गन्दगी पर नहीं पड़ी, वहां के मैदान में कीचड़, कूड़ा करकट और मैदान के बीच में ही  शौच करते लोग किसी को नहीं दिखाई देते   
  हमारा प्रशासन भी आँख मूंदे खड़ा है, अगर सरकारी विभागों में ही साफ सफाई नहीं  हो पा रही है तो देश के प्रधानमन्त्री मोदी के स्वच्छता अभियान कि खुलेआम इज्जत उतारी जा रही है।  यहाँ के नेता और कार्यकर्ता और प्रशासन समझता है कि प्रधानमंत्री ही झाड़ू उठाये और काशीपुर कि सफाई करे।

शहर कि सफाई व्यवस्था का ध्यान रखने कि जिम्मेदारी नगर निगम कि है और अगर वह  अपनी जिम्मेदारी  नहीं निभा रहे है तो जल्द से जल्द जिम्मेदार अधिकारीयों को निलाबित किया जाये. जनता कि जान से खिलवाड़ न किया जाये।
www.kashipurcity.com & www.adpaper.in - न्यूज़, जॉब अलर्ट, ऑनलाइन डील