रूद्रपुर 25 जनवरी- विधान सभा निर्वाचन -2017 के अन्तर्गत नामांकन प्रक्रिया के पांचवे रोज आज विधान सभा रूद्रपुर से कुल 06 उम्मीदवारों ने अपने नामांकन पत्र आर0ओ0 को प्रस्तुत किये जिसके अन्तर्गत बसपा से जसवंत सिंह,उत्तराखण्ड क्रांति दल के बीडी काण्डपाल जबकि निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में क्रमशः  सुरेन्द्र उपाध्याय,संजय साहनी,कैलाष चन्द्र तथा मनप्रीत सिंह ने अपने नामांकन दाखिल किये। उधर विधानसभा क्षेत्र किच्छा से मुख्यमंत्री हरीश  रावत ने कांग्रेस से तथा राजेष शुक्ला ने भाजपा से नामंाकन दाखिल किये। खटीमा विधानसभा से कांग्रेस के भुवन चन्द्र कापडी तथा निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में ललित सिंह ने,विधान सभा सितारगंज से भाजपा से सौरभ बहुगुणा ने व निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में अख्तियार अहमद व योगेन्द्र यादव ने नामांकन पत्र दाखिल किये। विधानसभा नानकमत्ता में सिर्फ एक उम्मीदवार गोपाल सिंह राणा ने कांग्रेस से अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। बाजपुर विधान सभा से भाजपा से यषपाल आर्य,सपा से मनीशा व बसपा से रामअवतार ने अपने नामांकन पत्र प्रस्तुत किये । विधान सभा काषीपुर में यूकेडी से शिव कुमार सिंह,बसपा से मौ0अषरफ सिद््दीकी,पीस पार्टी से जाकिर तथा निर्दलीय से शि व सिंह रावत ने नामांकन पत्र दाखिल किये,विधानसभा गदरपुर से बसपा से जरनैल सिंह ने नामांकन पत्र प्रस्तुत किया। विधानसभा जसपुर में किसी भी उम्मीदवार द्वारा आज अपना नामांकन पत्र दाखिल नही किया गया। 
इस प्रकार आज जनपद की विधानसभाओं के अन्तर्गत विभिन्न राजनैतिक दलों के सथा ही निर्दलीय समेत कुल 22 उम्मीदवारों ने अपने नामांकन पत्र दाखिल किये। 


A Digital Paper - www.kashipurcity.com : News, Career, Technology. #adigitalpaper, Digital Khabar, Baal Ki Khaal BKK News, Net Guru Online- NGO, UK News Live