नये वर्ष में नव संकल्प के साथ एक दूसरे के पूरक और सहयोगी रहें- DM U S Nagar - काशीपुर ब्रेकिंग न्यूज़

Kashipur Breaking News [ www.kashipurcity.com ] Powered By : न्यूज़ वन नेशन

Breaking

Breaking News

Post Top Ad

Tuesday, January 3, 2017

नये वर्ष में नव संकल्प के साथ एक दूसरे के पूरक और सहयोगी रहें- DM U S Nagar

रूद्रपुर 02 जनवरी- नूतन वर्श की षुभवेला पर आज कलक्ट्रेट  सभागार में जिलाधिकारी चन्द्रेश कुमार ने एक नई पहल शुरू कर गेट टू गेदर कार्यक्रम के तहत कलक्ट्रेट परिवार के अधिकारियों/कर्मचारियों को हार्दिक बधाईयां दी एवं उनके उज्ज्वल,स्वस्थ एवं सुखी भविष्य  की कामना की। उन्होंने कहा कि हम नये वर्ष में नव संकल्प के साथ एक दूसरे के पूरक और सहयोगी रहें।  इस मौके पर अधिकारी/कर्मचारियों ने एक दूसरे को नववर्श की बधाईयां देकर आपस में खुशियों का इजहार किया। उन्होंने कहा कि हम उत्सव धर्मी लोग है इसी प्रकार हिन्दु नव सम्वत्सर को भी हर्शोल्लास के साथ मनाया जायेगा। जिलाधिकारी ने कहा कि इस प्रकार के आयोजन से एक दूसरे से प्रेम,सौहार्द व परिचय बढता है । जिलाधिकारी ने कहा कि विधान सभा चुनाव 2017 एकदम निकट है इसको षांतिपूर्ण व सफल तरीके से सम्पन्न करना हम सबकी जिम्मेदारी है । उन्होंने अधिकारियों एवं कार्मिकों से कहा है कि वह  विधान सभा निर्वाचन को एक उत्सव के तौर पर लें तथा जो दायित्वों उनको सौपे जा रहे है उनका निर्वहन सचेत रहकर टीम भावना से करें।
 
      इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी प्रताप सिंह शाह व ईला गिरी सहित एसडीएम नरेश दुर्गापाल,एसएलओ डीपी सिंह,ओसी कलक्ट्रेट एनएस नबियाल,जिला सूचना विज्ञान अधिकारी दीपक जौहरी,संयुक्त निदेषक अभियोजन केएस चैहान,सहायक आयुक्त मनोरंजन कर सुन्दर सिंह खम्पा,जिला सैनिक कल्याण अधिकारी एनएन त्रिपाठी,एसबी सिंह,सहायक निर्वाचन अधिकारी हरीश रावत, समेत खडक राम आर्य,गोपाल दत्त पाण्डे,प्रभाश मण्डल, परवेज आजम सहित बडी संख्या में कलक्टेªट के अधिकारी/कर्मचारी उपस्थित थे।


Advance Digital Paper - www.adpaper.in & www.kashipurcity.com - न्यूज़, करियर , टेक्नोलोजी . #adigitalpaper, Baal Ki Khaal BKK News, Net Guru Online- NGO, UK News Live

No comments:

Post a Comment

अपनी राय दें। आर्टिकल भेजें। संपर्क करें।

Post Bottom Ad