Contact us

 Contact Us 

Subscribe on Yuotube
 https://www.facebook.com/myadpaper.in/
https://twitter.com/adpaper_in

 

Downlaod App

 

 

Website Portal – www.newsonenation.com

Click here for Direct Mail : Contact us

 

शेयर करें

2 Comments on “Contact us”

  1. ग्रामीण क्षेत्रो में भ्रमण के साथ-साथ स्वच्छता भारत अभियान में दिया जाएगा विशेष ध्यान – रेखा वर्मा

    photo 02 rekha verma

    संजीत सिंह सनी।

    मोहम्मदी-खीरी। क्षेत्रीय सांसद रेखा वर्मा ने मोहम्मदी तहसील क्षेत्र के ग्राम मियाॅपुर में चुनाव के बाद आज पहली बार अपनी पार्टी के साथ ग्रामीण स्तर का दौरा किया।
    सांसद रेखा वर्मा शनिवार शाम करीब 5 बजे ग्राम मियाॅपुर के नेताजी क्रिकेट ग्राॅउड में पहुची। यह धरौहरा सांसद रेखा वर्मा का चुनाव जितने के बाद पहला दौरा था जिसके चजते सांसद के आने की खबर पाकर क्षेत्र के तमाम सैकडों लोगो की इस कार्यक्रम मे भीड इकत्रित हुई। यहां उन्होंने ग्रामीणों से मुलाकात कर जरूरी कार्यों व परेशानियों को संसद तक पहुखने की बात की। गांवों में ग्रामीणों की मांग को देखते हुए सांसद रेखा वर्मा ने मोहम्मदी वाॅया पुवाया रोड को आपास में जोडने तथा गोमती नदि के पुरैना घाट पर पुल वनवाने के लिए आश्वासन दियां। श्री रेखा वर्मा ने गांवों में लोगों की समस्याएं सुनीं। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार इन पिछडे वर्ग के क्षेत्रों में विकास पर बिल्कुल ध्यान नहीं दे रही है। जिसके कारण ये पिछडे वर्ग वाले गांव पिछड़ रहे हैं। सांसद रेखा वर्मा ने कहा कि वे व केंद्र सरकार जनता की जरुरतों के प्रति पूरी तरह से संवेदनशील है और हर तरह से आमजन को राहत देने के पूरे प्रयास किए जा रहे हैं। उन्होने कहा कि भजपा एक ऐसी पार्टी है जिसकी नीव मजवूत है, और जिसकी नीव मजबूत है तो दसकी डालिया व तने भी मजबूत होंगे। सांसद ने कार्यक्रम में अपने भाषण को समाप्त करते हुए कहा कि वे जल्द से जल्द वे क्षेत्र का विकास तथा अपने समस्त वादों को पुरा करेंगे तथा उन्होने सभी को स्वच्छता अभियान में बढ चढ कर भाग लेने के लिए आग्रह किया ताकि इस अभियान के जरिये हमारा देश, प्रदेश व क्षेत्र स्वच्छ व स्वस्थ रहेगा और जब अपना क्षेत्र स्वच्छ रहेगा तभी हम सभी स्वस्थ, निरोगी व सुखी रहेगें।
    क्षेत्र के तमाम दर्जनों भर ग्रामीणों ने कार्यक्रम के दौरान सांसद रेखा वर्मा जी को अपनी मागों का 10 सूत्रिय ज्ञापन सौपते हुए क्षेत्र का तमाम परेशानियों से अवगत कराया।
    इन मागों में प्रमुख रुप से गोमती नदि के पुरैना घाट पर जल्द पुल निर्माण की माॅग, गन्ने के रेटों में सुधार, क्षेत्र में स्वास्थ्य सम्वन्धित एक अस्पताल की माॅग, मोहम्मदी वाॅया मियाॅपुर पुवाया रोड को आपास में जोडकर पक्का करवाने की माॅग, संजय गाॅधी विद्धयालय के लिए भवन निर्माण का माॅग, मियाॅपुर से अखैयराजपुर के जिए जाने वाले कच्चे मार्ग को पक्का करवाने की माॅग, बंगाली हिन्दुओं के लिए सरकारी सुविधाए प्रदान करवाने व उनके लिए जाति प्रमाण पत्र जारी किया जाने सम्बन्धित आदि माॅगे सम्मलित है।
    इस दौरान नथु लाल, आलोक, पुर्व प्रधान शंकर मण्डल, पुर्व उप प्रधान प्रेम घोष, परमानंद, सुभाष वबाली, विजय मण्डल, सुभाष वैरागी, प्रेम सिंह आदि कार्यकर्ता तथा कार्यक्रम माइक संचालक मनोज वर्मा व मीडिया प्रभारी आशिष कटियार आदि सम्मलित रहें।

Comments are closed.