बजरंग दल ने फूंका भगवान का अपमान करने वालों का पुतला - काशीपुर ब्रेकिंग न्यूज़

Kashipur Breaking News [ www.kashipurcity.com ] Powered By : न्यूज़ वन नेशन

Breaking

Breaking News

Post Top Ad

Saturday, August 30, 2014

बजरंग दल ने फूंका भगवान का अपमान करने वालों का पुतला

काशीपुर, दिनांक 30 अगस्त 2014,  बजरंग दल ने भगवान गणेश जी  का अपमान करने वाले मशहूर फिल्म निर्माता व निर्देशक राम गोपाल वर्मा का पुतला फूंका। राम गोपाल वर्मा ने अपने ट्विटर पर कल लिखा था की
"जिस गणेश भगवान के लिए गणेश उत्सव मनाया जाता है, वह अपनी गर्दन तो कटने से बचा नहीं पाये तो वह उत्सव मनाने वालो की गर्दन कैसे बचायंगे। फिर भी में इन गणेश उत्सव मनाने वाले मूर्खों को गणेश उत्सव की बधाई देता हूँ। "

 बजरंग दल के जिला संयोजक प्रशांत पंडित के नेतृत्व में सैकड़ों बजरंग दल और विश्व हिन्दू परिषद के कार्यकर्ताओं ने महाराणा प्रताप चौक पर एकत्र होकर नारे बाजी की और राम गोपाल वर्मा का पुतला फूंका।
प्रशांत पंडित ने कहा की अगर किसी के द्वारा भी ऐसी टिप्पणी की गई तो उसका जिम्मेदार स्थानीय सरकार होगी। उसके खिलाफ सख्त कार्यवाही नहीं की गई तो बजरंग दल सड़कों पर उतरकर उग्र आंदोलन को बाध्य होगा। 
कार्यक्रम में बजरंग दल के जिला संयोजक प्रशांत पंडित, विश्व हिन्दू परिषद के जिला उपाध्यक्ष राजीव परनामी , नवीन शर्मा, पवन शर्मा, रवि पाल, डॉ ओपी सिंह, अनिल सैनी, शशांक पंडित आदि उपस्थित थे।

ऐसे लोगों के ऊपर 100 करोड़  से ज्यादा का  मुकदमा करके जेल में डालना होगा नहीं तो ऐसे मक्कार लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आयंगे। पूरी मिडिया बिरादरी को राम गोपाल वर्मा के किये की सजा देना चाहिए और फ़िल्म इंडस्ट्री के लोगो को भी इसको सबक सिखाना चाहिए।

No comments:

Post a Comment

अपनी राय दें। आर्टिकल भेजें। संपर्क करें।

Post Bottom Ad