रुद्रपुर 16 जून - जिलाधिकारी डा0 पंकज कुमार पाण्डेय की अध्यक्षता मे कलेक्ट्रेट सभागार मे जिला स्तरीय उद्योग बन्धु की बैठक आयोजित की गई।  जिलाधिकारी ने अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि उद्योग मित्रों की जो भी समस्याएं आती हैं, उनका समाधान तत्काल होना चाहिए।  सितारगंज सिडकुल रोड में हो रहे डामरीकरण कार्य पर उद्यमियों द्वारा जिलाधिकारी की सराहना की गई। 
उद्यमियों द्वारा अवगत कराया गया कि पंत नगर में ट्रांसपोर्ट हब की समुचित व्यवस्था न होने के कारण ट्रक एवं बडे माल वाहक वाहनों को खडा करने में परेषानी होती है। इस पर क्षेत्रीय प्रबन्धक जीपी दुर्गापाल ने बताया कि ट्रांसपोर्ट हब हेतु 891.37 लाख का आंकलन षासन को प्रेशित किया गया है। श्री दुर्गापाल ने बताया कि आस्थान में आवष्यक स्थानों/चैराहों पर षौचालयों की समुचित व्यवस्था, यात्री प्रतीक्षालयों के निर्माण के सम्बन्ध में मेन्टीनंेस कमेटी द्वारा प्रस्ताव पास कर दिया गया है, इस पर षीघ्र कार्य किया जायेगा। सिडकुल परिसर में स्थित वनषक्ति माता मन्दिर मे पूजा अर्चना हेतु ग्राम वासियों के लिए गेट की व्यवस्था किये जाने के निर्देष जिलाधिकारी द्वारा दिए गये। उद्यमियों द्वारा अवगत कराया गया कि सितारगंज सिडकुल रोड पर आस्थानों के आसपास लोगों द्वारा अतिक्रमण किया गया है, जिस पर जिलाधिकारी ने उप जिलाधिकारी सितारगंज को अतिक्रमण हटाने के निर्देश दिये। सेंक्टर 09 के उद्यमियों द्वारा अवगत कराया गया कि सेक्टर 09 में अन्य सेक्टरों की भांति सुविधा मुहैया नहीें करायी जाती है। इस पर जिलाधिकारी ने सेक्टर 09 में भी अन्य सेक्टर की भांति सुविधा मुहैया कराने के निर्देश दिए। उद्यमियों द्वारा अवगत कराया गया कि सिडकुल क्षेत्र में नालियों की सफाई करने के बाद मलवा सड़क पर रख दिया जाता है जिससे दुर्घटना की सम्भावनाएं बनी रहती है। जिस पर जिलाधिकारी ने नालियों से मलवा निकालने के बाद तुरन्त मलवे को अन्य स्थानों पर निस्तारण करने के निर्देष दिए। जिलाधिकाीरी द्वारा श्री दुर्गापाल को निर्देष दिये कि एक वर्ष के अन्तर्गत उत्तर प्रदेश रा0 निर्माणनिगम द्वारा जो कार्य कराये जा रहे है उन कार्यो की स्थिति लिखित रूप से अवगत कराई जाय। 
        बैठक का संचालन महा प्रबन्धक उद्योग बीआर आर्य द्वारा किया गया। बैठक में प्रबन्धक बीसी चैधरी समेत केजीसीसीआई के अध्यक्ष अषोक वंसल,दरवारा सिंह ,रमेश मिड्डा,सुनील पंत सहित लोनिवि आदि विभागों के अधिकारी उपस्थित थें।

www.kashipurcity.com & www.adpaper.in - न्यूज़, जॉब अलर्ट, ऑनलाइन डील