आस्थान आईसैट रामनगर द्वारा पिछले एक माह (21 मई से 20 जून 2015) से चल रहे समर कैम्प का विधिवत समापन हो गया । इस बहुउददेशीय समर कैंम्प में विभिन्न प्रकार की एजूकंशनल प्रोग्रामों सहित डांस एवं गिटार प्ले करने के तरीके, आर्ट क्राफ्ट की जानकारी. इंगलिश स्पीर्किग, वैदिक गणित का ज्ञान कं अलावा व्यवित्व विकास के बारे में छात्र /छात्राआँ को वह सब जानकारी दी जिसकी समय के अनुसार विकास में जरूरत पड़ती है ।

संस्था की निदेशक श्रीमती कविता अग्रवाल ने बताया कि बच्चों में क्रिएटिनिटी विकसित करने के क्रम में उनके मेन्टोर ने अनेकों आर्कषक चीजें उनसे बनवाई उन्होंने अपने समापन निदेश समी बच्चों को उनके भविष्य की हार्दिक शुभकामनायें भी दी।   

इसी विशेष अवसर पर भारत सरकार की सामुदायिक विकास  3  योजना जो अंतर्गत राजकीय सल्ट पोलीटेक्निक के सहयोग से कम्पूटर प्रोग्रामिंग सर्टिफिकेट कोर्स निशुल्क रूप से चलाया जा रहा है जिसका विधिवत शुभारम्भ पुलिस क्षेत्राधिकारी रामनगर की पत्नी श्रीमती आरती जीं एवं आस्थान के प्रबन्ध निदेशक श्री राजीव अग्रवाल ने सयुक्त रूप से किया। इस कोर्स में 60 बच्चों को निशुल्क क्मप्यूटर का प्रशिक्षण दिया जायेगा ।

श्री राजीव अग्रवाल ने सभी छात्र /छात्रोंओं व संस्था के उज्जवल भविष्य की शुभकामना देते हुए कहा की आस्थान आईसैट लगातार शिक्षा /तकनिकी के क्षेत्र में आगे बढ़ रहा है निकट भविष्य में यह उत्तराखंड का युक्त शैक्षिक वातावरण होगा के रूप में पहचाना जायेगा ।
 
www.kashipurcity.com & www.adpaper.in - न्यूज़, जॉब अलर्ट, ऑनलाइन डील