- काशीपुर ब्रेकिंग न्यूज़

Kashipur Breaking News [ www.kashipurcity.com ] Powered By : न्यूज़ वन नेशन

Breaking

Post Top Ad

Saturday, January 2, 2016

जिलाधिकारी ने किया सिडकुल द्वारा बनाई जा रही सड़क  का निरीक्षण
रूद्रपुर 02 जनवरी- जिलाधिकारी अक्षत गुप्ता द्वारा क्षेत्रीय विधायक राजेश  शुक्ला के साथ आज अटरिया मंदिर से नगला तक सिडकुल द्वारा बनाई जा रही सडक का निरीक्षण किया। विधायक शुक्ला ने बताया कि वर्ष  2012-13 में मुख्यमंत्री द्वारा रूद्रपुर हल्द्वानी मार्ग से अटरिया मंदिर रोड होते हुये सिडकुल के किनारे आनन्दपुर के निकट पंतनगर विष्व विद्यालय फार्म की वाउड्री पर किच्छा हल्द्वानी मार्ग तक  09.75 किमी0 (डबल लेन मार्ग )35 करोड की लागत से स्वीकृति किया गया था । उन्होंने बताया कि यह मार्ग सिडकुल के वाहनों के लिये वाईपास का कार्य करेगा। इसलिये इसका निर्माण सिडकुल से कराने का निर्णय लिया गया । कार्यदायी संस्था उ0प्र0 रा0 निर्माण निगम को यह कार्य सौपा गया। उन्होंने कहा कि इस कार्य का निर्माण बहुत ही धीमी गति से किया जा रहा है तथा जो निर्माण हुआ है उसकी भी गुणवत्ता खराब है। 
 
जिलाधिकारी ने क्षेत्रीय प्रबन्धक सिडकुल गौरव चटवाल को निर्देश  देते हुये कहा कि सडक निर्माण का कार्य कर रही संस्था के साथ कार्य का स्थलीय निरीक्षण करें तथा किये जा रहे कार्य कों समयबद्धता के साथ कराया जाय। उन्होंने कहा कि सडक बनाने हेतु पूर्व में जो नक्षा तैयार किया गया था उसी मानक के अनुसार सडक की चैडाई व अन्य कार्य किये जाय। उन्होंने आगाह किया कि सडक निर्माण के कार्यो में गुणवत्ता पर किसी प्रकार का समझौता नही किया जायेगा।  जिलाधिकारी ने कहा निर्माणधीन सडकों के कार्य में तेजी लाने के लिये शीघ्र ही उनके द्वारा सम्बन्धित अधिकारियों के साथ बैठक कर रणनीति बनाई जायेगी। उन्होने कहा जिन स्थानों पर सडक चैडी की जा सकती है उसके भी प्रस्ताव अलग से तैयार किये जाय।
इस अवसर पर क्षेत्रीय प्रबन्धक सिडकुल गौरव चटवाल,किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष यशवन्त मिश्रा,विपिन जल्होत्रा,प्रताप नारायण सिंह,राजेश  तिवारी,राजकुमार सिंह,निर्माण निगम के कमलजीत सिंह,सचिन आदि लोग उपस्थित थें।

A Digital Paper - www.adpaper.in & www.kashipurcity.com - न्यूज़, करियर , टेक्नोलोजी . #adigitalpaper

No comments:

Post a Comment

अपनी राय दें। आर्टिकल भेजें। संपर्क करें।

Post Bottom Ad