तराई ब्रांड का राजस्व मंत्री ने किया उद्घाटन - काशीपुर ब्रेकिंग न्यूज़

Kashipur Breaking News [ www.kashipurcity.com ] Powered By : न्यूज़ वन नेशन

Breaking

Post Top Ad

Wednesday, January 27, 2016

तराई ब्रांड का राजस्व मंत्री ने किया उद्घाटन

रूद्रपुर, 26 जनवरी- गणतंत्र दिवस के अवसर पर राजस्व मंत्री यषपाल आर्य द्वारा आज काशीपुर रोड स्थित सरस मार्केट में प्रदेश सरकार का अभिनव प्रयास तराई ब्रांड का उद्घाटन फीता काटकर किया गया। श्री आर्य ने कहा कि जनपद के जिलाधिकारी अक्षत गुप्ता द्वारा यह एक अच्छा प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि तराई ब्राण्ड के खुलने से महिला समूहों द्वारा उत्पादित किये जा रहे सामान को बाजार मिलेगा। साथ ही जनपद द्वारा उत्पादित सामान की अलग पहचान होगी। श्री आर्य ने कहा कि उत्पादति सामान को बाजार मिलने से स्वंय सहायता समूहों को रोजगार मिलने के साथ ही उनका आर्थिक उन्नयन भी होगा ।

 इस अवसर पर जिलाधिकारी अक्षत गुप्ता ने कहा कि सरस मार्केट को स्वंय सहायता समूहों के उत्पादों की ब्रिकी हेतु और स्थान दिलाया जायेगा। जिससे अधिक से अधिक तैयार सामान को बिक्रय हेतु रखा जा सकेगा। उन्होंने कहा कि हस्तषिल्प को बढावा देने के लिये भी प्रयास किये जा रहे है ताकि भविश्य में उनके भी अधिक से अधिक उत्पाद यहां बिक्रय हेतु रखे जा सकें। श्री आर्य द्वारा इन्दिरा अम्मा भोजनालय का भी निरीक्षण किया गया। उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा गरीब लोगों को कम कीमत पर भोजन उपलब्ध कराने के लिये एक अच्छी पहल की गई है। उन्होने इन्दिरा अम्मा भोजनालय की व्यवस्थाओं पर प्रसन्नता जाहिर की । 
इस अवसर पर जिलापंचायत अध्यक्ष ईष्वरी प्रसाद गंगवार, हरीष बाबरा,सीडीओ डाॅ0 आषीश श्रीवास्तव, डीडीओ आरसी तिवारी,एनीडी रमा गोस्वामी सहित अनेक जिला स्तरीय अधिकारी व जनप्रतिनिधि उपस्थित थें।

A Digital Paper - www.adpaper.in & www.kashipurcity.com - न्यूज़, करियर , टेक्नोलोजी . #adigitalpaper

No comments:

Post a Comment

अपनी राय दें। आर्टिकल भेजें। संपर्क करें।

Post Bottom Ad