जिले की टीम क्रिकेट प्रतियोगिता के लिए हुई रवाना - काशीपुर ब्रेकिंग न्यूज़

Kashipur Breaking News [ www.kashipurcity.com ] Powered By : न्यूज़ वन नेशन

Breaking

Post Top Ad

Friday, January 29, 2016

जिले की टीम क्रिकेट प्रतियोगिता के लिए हुई रवाना

टेनिस बाल क्रिकेेट एशोसिएशन आफ उत्तराखण्ड की जिला सचिव नवीन सिंह बिष्ट ने बताया कि 10वीं राज्य स्तरीय टेनिस बाॅल क्रिकेट प्रतियोगिता में भाग लेने जिला उधमसिंह नगर की टीम रवाना हुयी। यह टीम 30तथा 31 जनवरी को पौढ़ी जनपद में स्थित कोटद्वार स्पोर्टस स्टेडियम में प्रतिभाग करेगी।

टीम के सदस्य इस प्रकार है कैप्टन अमृतपाल, उपकप्तान सुरजीत सिंह, विकेट कीपर रिंकू, हरविन्दर, मिहिर तोमर, आकाश, रणधीर, चेतन, सर्फराज, अरविन्द, शिवम्, अभिजीत, सूरज, व कुन्दन।
टीम की रवानगी के समय ग्राम जसपुर खुर्द में ग्राम प्रधान श्री आदन्द एडवोकेट के निवास पर काफी भीड़ खिलाडि़यों के प्रोत्साहन में आई। खिलाडि़यों को चाय नाश्ता आदि देते हुए समाज सेवी श्री बाबू राम ने आश्वासन दिया कि यदि टीम जीत कर जिले का नाम रौशन करती है तो उसे खेल की किट दी जायेगी।

इस अवसर पर बलवान सिंह, दीपक कुमार, मनोज राजहंस, दीपा बिष्ट, किसान इण्टर कालेज के सुन्दर बिष्ट, आदि अनेकों गणमान्य लोग उपस्थित रहे।
सचिव नवीन सिंह बिष्ट ने सभी का धन्यवाद दिया और बताया कि सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी को एक बैट इनाम में दिया जायेगा। कोटद्वार के अच्छे प्रर्दशन के आधार पर खिलाडि़यों को नेशनल के लिए महाराष्ट्र व हरियाणा , राजस्थान जाने वाली टीमों के लिए चयनित किया जायेगा।
A Digital Paper - www.adpaper.in & www.kashipurcity.com - न्यूज़, करियर , टेक्नोलोजी . #adigitalpaper

No comments:

Post a Comment

अपनी राय दें। आर्टिकल भेजें। संपर्क करें।

Post Bottom Ad