लेखपाल पद पर चयन अभ्यर्थियों की शारीरिक दक्षता परीक्षा के लिए स्थानों का हुआ निरिक्षण - काशीपुर ब्रेकिंग न्यूज़

Kashipur Breaking News [ www.kashipurcity.com ] Powered By : न्यूज़ वन नेशन

Breaking

Post Top Ad

Friday, February 12, 2016

लेखपाल पद पर चयन अभ्यर्थियों की शारीरिक दक्षता परीक्षा के लिए स्थानों का हुआ निरिक्षण

रूद्रपुर 12 फरवरी- लेखपाल के पद पर चयन हेतु आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की सर्व प्रथम शारीरिक दक्षता परीक्षा आयोजित की जायेगी। इसके मद्देनजर शारीरिक दक्षता परीक्षा के लिये स्थान चयन करने हेतु आज जिलाधिकारी अक्षत गुप्ता ने दिनेशपुर रोड,हल्दी से पंतनगर नगला वाईपास रोड तथा पंतनगर विवि0 परिसर के अन्तर्गत स्थानों का मुआयना कर जायजा लिया। दौड में अभ्यर्थियों के स्थलों के चयन का निरीक्ष्ण करने के उपरान्त जिलाधिकारी द्वारा हल्दी से पंतनगर नगला वाईपास वाली रोड का चयन किया गया है। उन्होंने कहा कि दौड के लिये आधी रोड पर डिवाडर बनाया जाय ताकि दौड में शामिल होने वाले अभ्यर्थियों को कोई दिक्कत न हो साथ ही यातायात भी वाधित न हों सकें। जिलाधिकारी ने कहा कि अभ्यर्थियों को दौड में कोई परेशानी न हो इसके लिये पूरी तैयारियां दुरूस्त कर ली जाय। उन्होंने कहा कि हल्दी से पंतगनर नगला वाईपास तक कुछ स्थानों को चिन्हित कर वहां पर पेयजल,एम्बुलैंस,चिकित्सक व दवाईयों की भी समुचित व्यवस्था कर ली जाय। जिलाधिकारी ने कहा कि हल्दी से पंतनगर नगला वाईपास सडक में परीक्षण के तौर पर 13 फरवरी को आॅपन रेस ट्रायल प्रतियोगिता का आयोजन किया जायेगा। 
 
ज्ञातव्य है कि जिले में लेखपाल के पदों की परीक्षा हेतु 14091 अभ्यर्थियों द्वारा आवेदन किया गया है। अभ्यर्थियों की यह दौड 15 फरवरी से 15 मार्च तक सम्पन्न कराई जायेगी। जबकि लिखित परीक्षा 22 मइ्र्र को जनपद के विभिन्न निर्धारित परीक्षा स्थलों पर सम्पन्न होगी। पहले चरण में शारीरिक दक्षता परीक्षा के अन्तर्गत पुरूष अभ्यर्थियों को एक घंटे में 07 किमी0 की दूरी तय करनी होगी,जबकि महिला अभ्यर्थियों को 35 मिनट में 3.50 किमी0 की दूरी तय करनी होगी। 
इस अवसर एडीएम दीप्ति वैश्य,संयुक्त मजिस्टेªट विजय कुमार जोगडण्डे,एसडीएम अनिल शुक्ला,सीओ बीएस चैहान सहित राजस्व विभाग अधिकारी उपस्थित थें।

A Digital Paper - www.adpaper.in & www.kashipurcity.com - न्यूज़, करियर , टेक्नोलोजी . #adigitalpaper

No comments:

Post a Comment

अपनी राय दें। आर्टिकल भेजें। संपर्क करें।

Post Bottom Ad