कुमाऊंनी वीडिओ एलबम की जिलाधिकारी ने की लांचिंग - काशीपुर ब्रेकिंग न्यूज़

Kashipur Breaking News [ www.kashipurcity.com ] Powered By : न्यूज़ वन नेशन

Breaking

Post Top Ad

Tuesday, May 24, 2016

कुमाऊंनी वीडिओ एलबम की जिलाधिकारी ने की लांचिंग

रुद्रपुर 24 मई- कुमाऊंनी वीडिओ एलबम म्यरी ड्यूटी बॉर्डरा के साथ ही दो धार्मिक आडिओ एल्बम जै बाबा नीब करौरी और गोल्ज्यू न्याय के देवा की लॉन्चिंग आज जिलाधिकारी अक्षत गुप्ता द्वारा रुद्रपुर सिटी क्लब के मीटिंग हाल में लांचिंग की गयी। इस कार्यक्रम में विशिष्ठ अतिथि के रूप में प्रसिद्ध समाजसेवी शिव कुमार एवं पवन अग्रवाल ने शिरकत की।    

     यह तीनो एलबम टॉक ऑफ द टाउन फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले बनी है, वीडिओ 
एलबम म्यरी ड्यूटी बॉर्डरा में चार गीत है। जबकि आडिओ एल्बम में छः-छः गीत है। 
इस अवसर पर श्री गुप्ता ने वीडियों की सराहना करते हुये कहा कि इस फिल्म के निर्देशन में निर्देशक व निर्माता का सराहनीय प्रयास रहा है। उन्होने कहा इस तरह के प्रयासों से उत्तराखण्ड की संस्कृति को बढावा मिलेगा वही यहा के रंग कर्मियों को एक नया आयाम हासिल होगा। उन्होने कहा इस तरह के प्रयासो से उत्तराखण्ड की छिपी हुई प्रतिभाओं को भी आगे बढने का मौका मिलेगा। जिलाधिकारी ने कहा इस वर्ष रूद्रपुर में भी तराई महोत्सव कराया जायेगा। 
     विशिष्ठ अतिथि शिव कुमार ने कहा कि छोटे से क्षेत्र में इस तरह का प्रयास सराहनीय है इससे नई प्रतिभाओं को आगे आने का मौका मिलेगा। इसके साथ ही सांस्कृतिक विरासत भी आगे बढेगी। कुमाऊ में काफी प्रतिभाए है जो लाभान्वित होगीं।  
     कुमाऊंनी एलबम म्यरी ड्यूटी बॉर्डरा के निर्देशक  नाहिद खान ने बताय कि शीर्षक गीत को बालीबुड के मशहूर गायक उदित नारायण ने अपनी मधुर आवाज दी है।   इस एलबम के निर्माता संदीप सुखीजा है, एलबम के गीत शेखर अधिकारी ने लिखे है। शेखर अधिकारी,रेशम राणा,खुशबू जैन,उज्जवल सिंह,विनीत श्रीवास्तव ने अपनी मधुर आवाज दी है। एल्बम का मधुर संगीत बालीबुड के मशहूर संगीतकार मधुमय शर्मा ने दिया है। स्थानीय कलाकारो को भी अभिनय का मौका दिया गया है। 
    नाहिद खान ने यह भी बताया कि टॉक ऑफ द टाउन फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले 
जल्द ही मिशन आगाज के गीत पर फिल्मांकन किया जाएगा। यह गीत कूड़ा बीनने वाले बच्चों को शिक्षित करने की जिलाधिकारी अक्षत गुप्ता की पहल पर समर्पित होगा। इस अवसर पर कार्यक्रम का संचालन कस्तुरी लाल तागरा द्वारा किया गया 
      कार्यक्रम में विधि चन्द सिंघल,हेम पंत,अमित दीक्षित,अभिजीत मंडल,हिमांशु भट्ट,एमएस बिष्ट,भूषण छाबडा,अनिल भारद्वाज सहित बडी संख्या में रंग कर्मी कलाकार आदि उपस्थित थे।    

A Digital Paper - www.adpaper.in & www.kashipurcity.com - न्यूज़, करियर , टेक्नोलोजी . #adigitalpaper

No comments:

Post a Comment

अपनी राय दें। आर्टिकल भेजें। संपर्क करें।

Post Bottom Ad