मुख्यमंत्री हरीश रावत ने गिरजेश गंगवार की मृत्यु पर शोक संवेदना व्यक्त की। - काशीपुर ब्रेकिंग न्यूज़

Kashipur Breaking News [ www.kashipurcity.com ] Powered By : न्यूज़ वन नेशन

Breaking

Post Top Ad

Saturday, June 4, 2016

मुख्यमंत्री हरीश रावत ने गिरजेश गंगवार की मृत्यु पर शोक संवेदना व्यक्त की।

 सितारगंज 04 जून - मुख्यमंत्री हरीश  रावत ने विकास खण्ड सितारगंज के अन्तर्गत ग्राम बरा में स्थित जिला पंचायत अध्यक्ष ईष्वरी प्रसाद गंगवार के आवास पर पहुंचकर कुछ दिन पूर्व कार दुर्घटना में दिवंगत हुए उनके सुपुत्र गिरजेश  गंगवार की मृत्यु पर शोक संवेदना व्यक्त की। उन्होंने श्री गंगवार के सुपुत्र स्वर्गीय गिरजेश  के चित्र पर श्रद्वासुमन अर्पित किये तथा कार दुर्घटना में घायल हुई उनकी पुत्रवधु अंजली गंगवार एवं पौत्री आन्या के शीघ्र स्वस्थ होने की ईष्वर से कामना की। श्री रावत ने श्री गंगवार एवं उनके परिजनों को ढाढस बधातें हुए कहा कि इस दुख की घडी में प्रदेश  के सभी लोग उनके साथ हैं। उन्होंने कहा कि स्वर्गीय गिरजेश  गंगवार ने एक अधिकारी के रुप में भी अच्छा कार्य किया हैं। अधिकारियों ने भी अपने एक अच्छे मित्र को खोया है। इस क्षति की पूर्ति करना सम्भव नहीं है।

   श्री रावत ने बरा स्थित इण्टर कालेज का नाम स्वर्गीय गिरजेश  गंगवार के नाम पर रखने की घोषणा करते हुए कहा कि इस इण्टर कालेज का शीघ्र उच्चीकरण कर इसे महाविद्यालय का दर्जा दिया जायेगा। 
इस अवसर पर सुरेश  गंगवार, सुशीला गंगवार,नारायण सिंह बिश्ट, हरीश  बावरा, पुश्कर राज जैन, किरन मण्डल,गुलशन सिन्धी आदि उपस्थित थे।

A Digital Paper - www.adpaper.in & www.kashipurcity.com - न्यूज़, करियर , टेक्नोलोजी . #adigitalpaper

No comments:

Post a Comment

अपनी राय दें। आर्टिकल भेजें। संपर्क करें।

Post Bottom Ad