तहसील स्तर के कार्य समय पर सम्पादित किये जाएँ -जिलाधिकारी - काशीपुर ब्रेकिंग न्यूज़

Kashipur Breaking News [ www.kashipurcity.com ] Powered By : न्यूज़ वन नेशन

Breaking

Post Top Ad

Friday, June 10, 2016

तहसील स्तर के कार्य समय पर सम्पादित किये जाएँ -जिलाधिकारी

रुद्रपुर 10 जून - जिलाधिकारी डाॅ0 आशीष कुमार श्रीवास्तव ने सभी उप जिलाधिकारियों को निर्देश  दिये कि तहसील स्तर के कार्य समय पर सम्पादित किये जाय। साथ ही उन्होने कहा कि मानसून और रमजान को दृश्टिगत रखते हुये शहर की सडको,बस अड्डों एवं नालों की साफ-सफाई दुरूस्त रखी जाय। जिलाधिकारी कलक्ट्रेट सभागार में उप जिलाधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक लें रहे थे। उन्होने सभी उप जिलाधिकारियों को निर्देष दिये कि कोर्ट में लम्बित पडे मामलों को शीघ्रता से निपटाया जाय।

 उन्होने कहा कि लगातार 15 दिनी अभियान चलाकर दाखिल खारिज व नामान्तरण के कार्यो को निपटाया जाय। साथ ही तहसील स्तर से जारी होने वाले समस्त प्रमाण पत्र निर्धारित समयावधि के भीतर निर्गत किये जाय। उन्होने कहा कि समय-समय पर तहसील में होने वाले कार्यो का निरीक्षण भी किया जाय। तहसील स्तर के अधिकारियों/कर्मचारियों की जिम्मेदारियां तय की जाय। उन्होने स्पश्ट कहा कि कार्यो के सम्पादन में किसी प्रकार की लापरवाही बर्दाष्त नहीं की जायेगी। जन सुनवाई होनी चाहिये तथा कार्य धरातल पर दिखाई दें। जिलाधिकारी ने कहा कि षिकायतें/समस्याएं लम्बित कतई न रखी जाय। जिस समस्या का समाधान किसी कारणवष नही हो पाता है तो षिकायतकर्ता को कारण सहित इसकी सूचना दें दी जाय। उन्होने कहा कि खनन से सम्बन्धित जो भी षिकायतें प्राप्त हो रही है मौके पर जाकर समस्या का समाधान किया जाय। साथ ही इस बात का ख्याल रखा जाय कि निर्दोश व्यक्ति को परेषान न किया जाय। 
      बैठक में अपर जिलाधिकारी दीप्ति वैष्य व आशीष भटगई,उप जिलाधिकारी एपी बाजपेयी,ऋचा सिंह,पूरन सिंह राणा,अनिल षुक्ला,दयानंद सरस्वती,डीपी सिंह आदि उपस्थि थे। 

A Digital Paper - www.adpaper.in & www.kashipurcity.com - न्यूज़, करियर , टेक्नोलोजी . #adigitalpaper

No comments:

Post a Comment

अपनी राय दें। आर्टिकल भेजें। संपर्क करें।

Post Bottom Ad