ऊधमसिंह नगर के डीएम का नोएडा मे हार्ट अटैक से निधन। - काशीपुर ब्रेकिंग न्यूज़

Kashipur Breaking News [ www.kashipurcity.com ] Powered By : न्यूज़ वन नेशन

Breaking

Post Top Ad

Monday, June 6, 2016

ऊधमसिंह नगर के डीएम का नोएडा मे हार्ट अटैक से निधन।

उत्तराखंड के जनपद ऊधमसिंह नगर के जिलाधिकारी अक्षत गुप्ता का रविवार को नोएडा में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. नोएडा के एक मॉल में अपने परिवार के साथ घूमते हुए अक्षत गुप्ता को दिल का दौरा पड़ा।
उनके निधन पर मुख्यमंत्री हरीश रावत और राज्यपाल केके पाल समेत तमाम आला अधिकारियों और नेताओं ने शोक जताया है. ऊधमसिंह नगर के जिलाधिकारी अक्षत गुप्ता वर्ष 2006 बैच के आई.ए.एस अधिकारी थे और अक्षत गुप्ता की पत्नी रिद्धिम अग्रवाल भी 2005 बैच की आई,पी.एस अधिकारी हैं.
उनकी पत्नी वर्तमान में 31वीं वाहिनी पी.ए.सी रुद्रपुर में सेनानायक के पद पर तैनात हैं. ईमानदार, मिलनसार और कर्मठ जिलाधिकारी अक्षत गुप्ता के निधन से जिले में शोक की लहर फैल गई है।
बता दें कि अक्षत गुप्ता उत्तराखंड कैडर के 2006 के बैच के आइएएस थे. मूल रूप से मेरठ के निवासी अक्षत गुप्ता की तैनाती जिलाधिकारी ऊधमसिंह नगर के पद पर नवम्बर 2015 में हुई थी।
पिछले सप्ताह उनका शासन में स्थानांतरण हो गया था, लेकिन अभी उन्होंने ऊधमसिंह नगर जिले का चार्ज नहीं सौंपा था. वह निजी कार्य से नोएडा गए थे. रविवार को नोएडा के एक मॅाल में उन्हें दिल का दौरा पड़ने पर निजी अस्पताल ले जाया गया।

A Digital Paper - www.adpaper.in & www.kashipurcity.com - न्यूज़, करियर , टेक्नोलोजी . #adigitalpaper

No comments:

Post a Comment

अपनी राय दें। आर्टिकल भेजें। संपर्क करें।

Post Bottom Ad