जिलाधिकारी ने दी दीपावली की शुभकामनाये - काशीपुर ब्रेकिंग न्यूज़

Kashipur Breaking News [ www.kashipurcity.com ] Powered By : न्यूज़ वन नेशन

Breaking

Breaking News

Post Top Ad

Saturday, October 29, 2016

जिलाधिकारी ने दी दीपावली की शुभकामनाये

रूद्रपुर 29 अक्टूवर- जिलाधिकारी चंद्रेश कुमार ने दीपावली महोत्सव पर जनपदवासियों को हार्दिक बधाई देते हुये सभी के सुख,समृद्धि एवं मंगलमय जीवन की कामना की है। उन्होंने अपने शुभ सन्देश  में कहा है कि प्रकाशोत्सव का यह सन्देश है कि जिस प्रकार हम दीपावली पर्व को नई उर्जा,उमंग व उत्साह से मनाते है उसी उर्जा एवं उत्साह से हम वर्षभर अपने दायित्व को निर्वहन करने का संकल्प लें। उन्होंने कहा कि हमारा दिल,दिमाग एवं शरीर पटाखे के समान उल्लास से भरा रहे ताकि हम विकास के पथ पर तीव्रगति से अग्रसर रह सकें। जिलाधिकारी ने जनसमान्य से अपील की है कि दीपों के इस महोत्वस को हम सब आपसी प्रेस सोैहार्द से मनाते हुये आपस में ख़ुशीयां बांटे ताकि हर तरफ खुशियों का माहौल रहें।  जिलाधिकारी ने जनता से अपील की है कि कोई भी ऐसा कृत्य ना करें जिससे कानून एवं व्यवस्था की समस्या पैदा हो। 
 
वरिश्ठ पुलिस अधीक्षक सेंथिल अबुदई ने जनपदवासियों एवं पुलिस महकमे के अधिकारियों/कर्मचारियों को दीपावली पर्व की हार्दिक शुभकामनाएं दी है। उन्होंने कहा कि दीपावली का यह त्योैहार सभी के लिये मंगलमय हो। उन्होंने दीपावली के दौरान अवांछित तत्व  कोई अप्रिय घटना न उत्पन्न करें उन पर पैनी नजर रखी जाय। 
  म्ुाख्य विकास अधिकारी आलोक कुमार पाण्डेय ने भी जनपदवासियों को दीपोत्सव की हार्दिक बधाइयां दी है । उन्होंने कहा है कि खुषी व आनन्द के इस त्योहार को मिलजुल कर मनाते हुये जिले में विकास का रचनात्मक माहौल बनाने में सहयोग करें।

Advance Digital Paper - www.adpaper.in & www.kashipurcity.com - न्यूज़, करियर , टेक्नोलोजी . #adigitalpaper, Baal Ki Khaal - Online youtube Channel, BK News, Net Guru Online- NGO

No comments:

Post a Comment

अपनी राय दें। आर्टिकल भेजें। संपर्क करें।

Post Bottom Ad