जनपद स्तरीय सडक सुरक्षा समिति की बैठक में DM ने दी सख्त हिदायत - काशीपुर ब्रेकिंग न्यूज़

Kashipur Breaking News [ www.kashipurcity.com ] Powered By : न्यूज़ वन नेशन

Breaking

Post Top Ad

Saturday, November 19, 2016

जनपद स्तरीय सडक सुरक्षा समिति की बैठक में DM ने दी सख्त हिदायत

रुद्रपुर 19 नवम्बर - जनपद स्तरीय सडक सुरक्षा समिति की बैठक में जिलाधिकारी चन्द्रेष कुमार ने एआरटीओ प्रशासन नन्द किशोर को सख्त हिदायत दी कि वह बैठकों में पूर्ण तैयारियों के साथ प्रतिभाग करें साथ ही बैठक से सम्बन्धित सभी व्यवस्थाएं पहले से ही दुरुस्त रखें। बता दें कि कलक्ट्रेट सभागार में आयोजित जनपद स्तरीय सडक सुरक्षा समिति की बैठक में न ही सम्बन्धित विभागों के अधिकारी उपस्थित थे और न ही बैठक से सम्बन्धित विस्तृत रिपोर्ट ही प्रस्तुत की गई जिस पर जिलाधिकारी ने कडी नाराजगी जाहिर की। 
 
उन्होंने परिवह्न विभाग के अधिकारियों को निर्देष दिये कि आगामी बैठक अगले सप्ताह निर्धारित की जाय साथ ही बैठक में जिन बिन्दुओं पर चर्चा की जानी है उनकी स्टेटस रिपोर्ट पूर्व में ही प्रस्तुत की जाय। उन्होंने कहा कि अगले सप्ताह जनपद स्तरीय सडक सुरक्षा समिति की बैठक विस्तार पूर्वक ली जायेगी। उन्होंने कहा कि आगामी बैठक में सभी उप जिलाधिकारियों/तहसीलदारों, पुलिस अधिकारियों, लोनिवि, जिला आबकारी आदि सम्बन्धित विभागों के अधिकारियों को भी बुलाया जाय ताकि सडक सुरक्षा विशय पर विस्तार से चर्चा की जा सके। उन्होंने निर्देंष दिये कि पत्र प्रेषण के अलावा जिस दिनांक को बैठक निर्धारित की जाय उस तिथि को भी बैठक से पूर्व ही सम्बन्धित अधिकारियों को दूरभाश के माध्यम से बैठक की सूचना दे दी जाय ताकि वे ससमय बैठक में उपस्थित हो सकें। उन्होंने परिवहन विभाग के अधिकारियों से कहा कि जनपदभर में सर्वें करने के उपरान्त ट्रेफिक व्यवस्था में बाधक बन रहे होर्डिंगस के साथ ही नेषनल एवं स्टेट हाईवे पर षराब की जिन दुकानों से यातायात में बाधा उत्पन्न हो रही है उनकी सूची उपलब्ध करायी जाय ताकि उन्हें हटाने की प्रक्रिया पर विचार किया जा सके। उन्होंने कहा कि समय-समय पर जनपद में यातायात व्यवस्था को ठीक करने के लिए संयुक्त चैकिंग अभियान भी चलायें जायें साथ ही उसकी विस्तृत रिपोर्ट भी प्रस्तुत की जाय। उन्होंने कहा कि ऐसी सडकों की सूची भी उपलब्ध करायी जाय जिन सडकों की चैडाई अतिक्रमण के कारण कम हो गई है ताकि सडकों से अतिक्रमण हटाने जाने हेतु योजना बनाई जा सके। 
   बैठक में अपर जिलाधिकारी प्रताप सिंह षाह, एआरटीओ प्रषासन नन्द किषोर,एआरटीओ प्रवर्तन राम प्रकाष राठौर, ईई लोनिवि बीसी पंत, जिला षिक्षा अधिकारी सुभागा आर्या आदि उपस्थित थे।

Advance Digital Paper - www.adpaper.in & www.kashipurcity.com - न्यूज़, करियर , टेक्नोलोजी . #adigitalpaper, Baal Ki Khaal BKK News, Net Guru Online- NGO, UK News Live

No comments:

Post a Comment

अपनी राय दें। आर्टिकल भेजें। संपर्क करें।

Post Bottom Ad