Kashipur Fly Over

काशीपुर में ट्रेफिक की समस्या को देखते हुए फ्लाई ओवर की मांग कई सालों से हो रही है, लेकिन सरकारें बदलती गई और जनता जाम की समस्या से परेशान होती रही, उत्तराखंड के विधान सभा चुनावों से पहले फ्लाई ओवर बनाने को लेकर कांग्रेस और बी जे पी दोनों श्रेय लेने के लिए लड़ाई लड़ रही थी, 
काशीपुर की जनता को फ्लाई ओवर की कितनी आवश्यकता है यह वो ही जानती  है, लेकिन राजनीति होती रहती है, चुनावों के समय जहाँ भूमि पूजन करवाने की खबरे आती रही वहीँ  चुनाव के बाद फ्लाई ओवर की खबरे दो  या तीन बार ही मिडिया में दिखाई दी, विपक्ष भी इस मुद्दे पर शांत ही रहा . 
उत्तराखंड में जीतने के बाद बीजेपी का डबल इंजन यहाँ की जनता को कितनी तेजी से आगे लेकर जा रहा है ये यहाँ की जनता ही जानती है .
यहाँ की जनता सड़कों पर तो उतरने के लिए तो तैयार होगी नहीं इसीलिए सोशल मिडिया पर अपनी आवाज़ बुलंद कर सकती है और अपनी राय रख सकती है की वह फ्लाई ओवर बनवाना चाहती है की नहीं .क्योंकि कई लोग सोचते हैं की इससे बहुत नुकसान होगा और वह फ्लाई ओवर बनवाना ही नहीं चाहते , इसीलिए आपकी आवाज़ उन लोगों और सरकार तक पहुंचना बहुत जरूरी है .
अगर आप चाहते है की फ्लाई ओवर बने  तो इस मेसेज को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें और कमेन्ट करे,
www.kashipurcity.com : News, Career, Technology. सुपर पॉवर न्यूज़, Super Power News, Baal Ki Khaal, BKK News, Net Guru Online- NGO, UK News Live, Ye Bhi Sikhte hain,