काशीपुर, की सबसे बड़ी ट्रैफिक  जाम की समस्या  से शायद मुक्ति मिलने वाली है, सोशल मीडिया से एक  नक्शा मिला है जो काशीपुर फ्लाईओवर का बताया जा रहा है , इसमें पूरी जानकारी दिखाई गई है, जैसे रामनगर रोड, स्टेशन रोड और रेलवे क्रोसिंग पर बाजपुर रोड बनने वाले फ्लाई ओवर की तस्वीर दिखाई गई है. इस   नक़्शे को देखकर बहुत बहुत से लोग चैन की सांस ले सकते हैं, और कुछ लोग परेशान हो सकते हैं क्योंकि वो नहीं चाहते    की काशीपुर में फ्लाईओवर बने .

सोशल मीडिया में  कुछ दिन पहले सुपर पॉवर न्यूज़ द्वारा एक प्रश्न पुछा गया था कि कितने लोग फ्लाई ओवर चाहते हैं, तो उसके जवाब में हजारों लोगों ने जवाब दिया और उनमे   99 % पुरुष और महिलाओं ने हाँ में जवाब दिया,  वो लोग जरूर खुश होंगे , शायद उनकी आवाज़ सरकार में बैठे लोगों तक पहुंची और ये फ्लाईओवर का नक्शा जारी किया गया,  वैसे अभी पता नहीं कितने दिनों में इसका कार्य शुरू होगा, लेकिन  कुछ लोग कह रहे हैं की नवरात्रों में शुरू किया जा सकता है या अक्टूबर में .
काशीपुर की जनता को अपनी आवाज़ हमेशा बुलंद रखनी चाहिए और ऐसी समस्याओं के निवारण के लिए आगे आना चहिये नहीं तो जिले के वादे करने वाले नेता जिन्होंने हमेशा जनता को बेवकूफ बनाया है ऐसे ही बेवकूफ बनाते रहेगे और जनता की समस्या कभी भी दूर नहीं हो पायंगी .
इस मेसेज को लाइक और शेएर जरूर करें और हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें

www.kashipurcity.com : News, Career, Technology. सुपर पॉवर न्यूज़, Super Power News, Baal Ki Khaal, BKK News, Net Guru Online- NGO, UK News Live, Ye Bhi Sikhte hain,