पटवारी-लेखपाल भर्ती के लिए प्रशासन अलर्ट - काशीपुर ब्रेकिंग न्यूज़

Kashipur Breaking News [ www.kashipurcity.com ] Powered By : न्यूज़ वन नेशन

Breaking

Post Top Ad

Saturday, February 13, 2016

पटवारी-लेखपाल भर्ती के लिए प्रशासन अलर्ट

रूद्रपुर 13 फरवरी- आगामी 15 फरवरी से प्रारम्भ होने वाली पटवारी,लेखपाल की भर्ती को लेकर प्रशासन मुस्तैद है। इसी क्रम मे जिलाधिकारी अक्षत गुप्ता द्वारा आज कैम्प कार्यालय में भर्ती प्रक्रिया में लगे अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिये। जिलाधिकारी ने कहा सभी अधिकारी निष्पक्ष व पारदर्शिता के साथ कार्य करें ताकि भर्ती प्रक्रिया को निर्विवाद सम्पन्न कराया जा सकें। जिलाधिकारी ने कहा जिन अधिकारियों को नाप जोख में लगाया गया है उन सभी के परिचय पत्र अवश्य होने चाहिये। उन्होने कहा लेखपाल दौड के लिये चिन्हित स्थल हल्दी से पंतनगर नगला वाईपास रोड के मध्य में डिवाइडर लगाया जाय ताकि दौड में शामिल होने वाले अभ्यर्थियों को कोई परेशानी न हो साथ ही छोटे वाहन भी आसानी से आ और जा सके। जिलाधिकारी ने बताया कि पटवारी दौड के साथ एम्बुलैंस,मोटर साईकिल स्काट,सुरक्षा वाहन आदि लगाये जायेगें पारदर्शिता बनाये रखने के लिये पूर्ण वीडियो ग्राफी भी कराई जायेगी। जिलाधिकारी ने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को निर्देश देते हुये कहा कि शारीरिक दक्षता परीक्षा आयोजित स्थल पर दो एम्बुलैंस,चिकित्सक प्रयाप्त मात्रा में दवायें होने चाहिये। उन्होने कहा चिन्हित स्थलो पर दौडने वाले अभ्यर्थियो के लिये पेयजल, गूलोकोच, ओआरएस, आक्सीजन सलैंडर व स्टेचरों की व्यवस्था होनी चाहिये। 

जिलाधिकारी ने सचिव रेडक्रास को भी प्राथमिक उपचार करने के लिये आयोजन स्थल पर बैठने के निर्देश दिये। जिलाधिकारी ने पंतनगर चिकित्सालय को प्राथमिक उपचार हेतु चिन्हित करने के निर्देश दिये। उन्होने कहा दौड स्थल पर लगाये गये अधिकारियों के पास वाकीटोकी दिये जायेगें ताकि दौड के दौरान आपस में सम्पर्क कर पारदर्शिता से कार्य किया जा सके। उन्हांेने कहा परीक्षा को पारदर्शि बनाने के लिये ग्रिवांस रिड्रेसल सेल का गठन किया गया है। किसी भी अभ्यर्थी को कोई जानकारी लेनी हो या शिकायत करनी हो वह कर सकता है। जिलाधिकारी ने मुख्य विकास अधिकारी को समय-समय पर पटवारी भर्ती प्रक्रिया की व्यवस्था देखने के निर्देश दिये। जिलाधिकारी ने कहा जिन अभ्यर्थियों को परीक्षा हेतु प्रवेश प्रत्र दे दिये गये है केवल वें अभ्यर्थी ही दौड स्थल पर पहुंचे। 
      बैठक में अपर जिलाधिकारी दीप्ति वैश्य व आशीष भटगई,सयुक्त मजिस्ट्रट विजय कुमार जोगडण्डे उप जिलाधिकारी अनिल शुक्ला,विपिन पंत आदि उपस्थि थे।
A Digital Paper - www.adpaper.in & www.kashipurcity.com - न्यूज़, करियर , टेक्नोलोजी . #adigitalpaper

No comments:

Post a Comment

अपनी राय दें। आर्टिकल भेजें। संपर्क करें।

Post Bottom Ad