नहीं सुधर रहा पाकिस्तान, कर सकता है नापाक हरकत? - काशीपुर ब्रेकिंग न्यूज़

Kashipur Breaking News [ www.kashipurcity.com ] Powered By : न्यूज़ वन नेशन

Breaking

Breaking News

Post Top Ad

Thursday, March 14, 2019

नहीं सुधर रहा पाकिस्तान, कर सकता है नापाक हरकत?

नियंत्रण रेखा पर दिखे पाकिस्तानी एयरफोर्स के  लड़ाकू विमान, पाकिस्तान कर सकता है नापाक हरकत। इंडियन एयर फोर्स हाई अलर्ट पर।


अभी अभी बड़ी खबर निकल कर आ रही है ।नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तानी एयरफोर्स के लड़ाकू विमान देखें गए हैं। भरत सरकार ने इंडियन फोर्स को हाई अलर्ट पर कर दिया है।

बालाकोट एयर स्ट्राइक के बाद भारत और पाकिस्तान की सीमा पर भारी तनाव है। पाकिस्तान एक बार पहले भी भारत के सैन्य ठिकानों पर हमले की नाकाम कोशिश कर चुका है। और अब एक बार फिर उसने नापाक मंसूबे से अपने जेट लड़ाकू विमानों को  सीमा पर भेजा है। हालांकि वे भारतीय रेडार पर कैच कर लिए गए हैं।

जबसे पाकिस्तानी एयरफोर्स के आधुनिक विमान f 16 को भारत ने अपने मिग21 से मार गिराया है तब से वह हड़बड़ाया हुआ है और बार बार बॉर्डर पर तनाव बढ़ाना चाहता है।

खबरों के मुताबिक पुंछ सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास पाक अधिकृत कश्मीर में पाकिस्तान के दो लड़ाकू विमान देखे गए हैं। इसके बाद भारत ने अपने एयर डिफेंस सिस्टम्स को हाई अलर्ट कर दिया है।

यह नापाक हरकत बीती रात भारतीय एयर डिफेंस के रेडार द्वारा पकड़ी गई और LoC के उस पार 10 किमी के दायरे में दो पाकिस्तानी एयर फोर्स के जेट की पहचान की गई। क्षेत्र में लड़ाकू विमानों की तेज आवाजें भी सुनी गईं।

आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से पाकिस्तान लगातार अपने ड्रोन के जरिए भी भारतीय सीमा के हालात की जानकारी लेने की नाकाम कोशिश करता आ रहा है। ऐसे कई पाक ड्रोनों को भारतीय सुरक्षाबलों ने मार गिराया है।

पाकिस्तान की हर कोशिश को नाकाम करने के।लिए भारत के एयर डिफेंस सिस्टम्स को हाई अलर्ट पर रखा गया है। भारत यह सुनिश्चित करना चाहता है कि पाकिस्तान का कोई भी जेट भारत की हवाई सीमा में घुसपैठ न कर पाए और उसे मुहतोड़ जवाब दिया जाय।

भारतीय सीमा के करीब पकिस्तन के फाइटर जेट का आना  स्पष्ट तौर पर भारत को उकसाने वाला कदम है।

दोस्तों पकिस्तान की इस नापाक हरकत पर अपने विचार जरूर लिखें और कॉमेंट बॉक्स में बताएं की सरकार और सैना को इस पर क्या कार्यवाही करनी चाहिए ।

दोस्तों  ऐसे ही ताज़ा खबरों को देखने के लिए न्यूज़ वन नेशन को सब्सक्राइब कर लें ।
और वीडियो को ज्यादा से ज्यादा अपने मित्रों को शेयर करें।

जय हिंद। जय भारत।

No comments:

Post a Comment

अपनी राय दें। आर्टिकल भेजें। संपर्क करें।

Post Bottom Ad